नई दिल्ली. खुद को यूट्यूब सनसनी लिली सिंह का पुरुष संस्करण बताने वाला एक अफगानिस्तानी यूट्यूबर भारत में जबरदस्त प्रसिद्धि हासिल कर रहा है. इसने हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले पर आतंकियों को आश्रय देने के लिए पाकिस्तान की खिंचाई की थी. ‘बिहाइंड द कर्टेन’ नाम के यूट्यूब चैनल के जरिए ‘असली’ पठान ने अपने नए वीडियो में पाकिस्तान की जमकर खिंचाई की है. इस वीडियो को भारत से बहुत लाइक मिल रहे हैं. इस वीडियो में यूट्यूबर ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा है कि पुलवामा हमले के बाद भारत की ओर से टमाटर की सप्लाई बंद कर दी गई है. इस कारण आजकल पाकिस्तान में शादियों में दिक्कत आ रही है. पाकिस्तान में शादी के लिए तैयार लड़के वाले वधूपक्ष से दहेज में ट्रक भरकर टमाटर मांग रहे हैं.

इससे पहले अपने एक यू-ट्यूब वीडियो में ‘असली खान’ ने कहा, “हिंदुस्तान के दोस्तों को मेरा पैगाम. मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस दुख की घड़ी में पूरा अफगानिस्तान आपके साथ खड़ा है.” उसने कहा, “पाकिस्तान के लोग मुझसे कह रहे हैं कि तुम एक मुसलमान हो फिर भी भारत की तरफ खड़े हो. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इस्लाम लोगों की हत्या करने का उपदेश नहीं देता.” ‘असली खान’ ने कहा, “पाकिस्तान में लोग भारतीय फिल्में और टीवी सीरियल देखते हैं, भारतीय कपड़े पहनते हैं. क्या उन्हें भी मार दें? यह पागलपन है.”

भारतीयों को दिए अपने पैगाम में उसने कहा, “युद्ध की स्थिति में हम आपके साथ खड़े हैं.” उसने कहा कि भारत और आतंकवाद के खिलाफ उसकी लड़ाई का समर्थन करने के लिए उसे पाकिस्तान से गालियां मिल रहीं हैं. उन्होंने लिखा, “यह चैनल केवल अफगानिस्तानियों और भारतीयों के लिए है.”