नई दिल्ली: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने हाल में अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं. नवरात्रि के दौरान आंनद महिद्रां की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में आनंद महिंद्रा ने बेस्ट ‘डांडिया डेड’ कॉम्पिटिशन का आयोजन किया था. इसके पीछे उनका मकसद खुद की डांडिया स्किल को भी बेहतर करना था.

सात सालों से यह शख्स भूखों को खिला रहा है मुफ्त खाना, खुद की गरीबी ने दूसरों की भूख से जोड़ा रिश्ता

बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया वीडियो उन्हें एक यूजर द्वारा टैग किया गया था. ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने अपने फॉलोअर्स से कहा था वह उन्हें वीडियोज टैग करें. इस दौरान वेस्ट एंट्री को उनकी तरफ से अवॉर्ड दिया जाएगा. कई लोगों ने आनंद महिंद्रा को वीडियो टैग की. इस कॉम्पिटिशन के दौरान उन्हें एक वीडियो टैग किया गया, जिसके नीचे कैप्शन लिखा था, ‘यह हमें पूछने पर मजबूर करता है हाऊ इज दी जोश’.

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “अपने डांडिया डैड कॉम्पिटिशन के लिए अब तक कोई आउटस्टैंडिंग एंड्रीज नहीं मिली हैं, लेकिन इस तरह के वीडियोज की सुनामी जरूर आ गई है. इनमें से एक है जिसे मैं सेल्यूट करता हूं…यह कहने की जरुरत नहीं ‘हाउ द जोश इज’ दिप्ती यह कहां का है?”

इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान दो लाइनों में खड़े होकर गरबा खेल रहे हैं. इन जवानों के बीच का सामंजस्य शानदार नजर आ रहा है. वीडियो में जवान गरबा खेलने के दौरान काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.