नई दिल्ली| दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में प्रेमी द्वारा शादी से इनकार किये जाने से नाराज 23 वर्षीय प्रेमिका ने कथित रूप से अपने प्रेमी का लिंग काट दिया. पुलिस के अनुसार, इस घटना के बाद 35 वर्षीय रवि को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका ऑपरेशन हुआ.

घटना बुधवार को मंगोलपुरी स्थित उसकी प्रेमिका के आवास की है. लड़की के रिश्तेदारों ने करीब साढ़े ग्यारह बजे उसे फोन करके घर बुलाया था. रवि और युवती पिछले चार वर्षो से प्रेम संबंध में थे.

रवि जब प्रेमिका के घर पहुंचा तो उसने विवाह का मुद्दा उठाया. रवि ने घरवालों का हवाला देते हुए इससे इनकार कर दिया. इसपर प्रेमिका ने रवि को बाथरूम में धकेल दिया और उसे यौन संबंध बनाने को बाध्य करने लगी. ऐसा नहीं करने पर उसने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.

लेकिन रवि के इनकार से नाराज उसकी प्रेमिका ने चाकू से उसका लिंग काट डाला. रवि का कहना है कि युवती के भाई और भाभी वहीं मकान में थे, लेकिन उन्होंने उसे रोकने का कोई प्रयास नहीं किया.

हमले के बाद रवि मकान से बाहर मदद के लिए भागा. कुछ पड़ोसियों ने इस देखकर पुलिस को सूचित किया. ऑपरेशन के बाद रवि को जयपुर गोल्डेन अस्पताल भेज दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से युवती और उसका परिवार फरार है. उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.