नई दिल्‍ली: देश में पीएम नरेंद्र मोदी को करोड़ों लोग बहुत पसंद करते हैं, लेकिन कुछ तो ऐसे दीवाने हैं कि उनकी अजीबोगरीब हालत और वाकये सुनकर कोई भी हैरत में पड़ जाएगा. हाल ही में लोकसभा चुनाव में आए चुनाव परिणाम तो मोदी की सर्वाधिक लोकप्रियता का सबसे बड़ा पैमाना है, लेकिन कुछ फैन ऐसे भी हैं कि वो मोदी के नाम पर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही कुछ है ये शख्‍स है, जो अपने शरीर में बीजेपी के झंडे को पेंट करवाए हुए और सीने में मोदी की तस्‍वीर के साथ नमो- नमो लिखवाए हुए है. यह युवक बिहार से चलकर राजधानी में मोदी के शपथ ग्रहण की खुशी में चाय बेचने आया है.

बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला अशोक दिल्‍ली में चाय बेचकर मोदी के प्रति अपना समर्थन जता रहा है. वह कहता है, ”मैं जहां-जहां मोदी की पब्लिक रैली होती है, मैं वहां जाने की कोशिश करता हूं और चाय बेचता हूं. मैं समारोह होने तक चाय बेचूंगा, जब यह खत्‍म हो जाएगा तो मैं वापस चला जाऊंगा.

बता दें कि राष्‍ट्रपति भवन में पीएम मोदी और उनके मंत्र‍िमंडल का शपथ ग्रहण समारोह राष्‍ट्रपति भवन में शुरू होने जा रहा है. बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल करते हुए 303 सीटें जीती हैं और भाजपा नीत एनडीए के सहयोगी दलों को 353 सीटें हासिल हुई हैं.