ओमाहा: अगर कोई रेस्टोरेंट में जाए और वहां उसे दुनिया के दो सबसे अमीर शख्स वेटर के रूप में काम करते दिख जाए तो सोचिए क्या होगा!  ये कोई मजाक नहीं बल्कि हकीकत है. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और बर्कशायर हैथवे के चेयरमैन वॉरेन बफे पिछले दिनों कुछ ऐसा ही करते दिखे. दुनिया के दो सबसे बड़े रईस बिल गेट्स और वॉरेन बफे जो बहुत अच्छे दोस्त भी हैं, ओमाहा के डेयरी क्वीन आउटलेट में कस्टमर को वेटर बनकर फूड सर्व करते दिखे.

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने ट्विटर पर लिखा ‘ओमाहा में, वॉरेन बफे और मैंने मीटिंग के बाद डेयरी क्वीन आउटलेट रेस्टोरेंट में खाना खाया और लोगों को सर्व करने की ट्रेनिंग भी ली’. 1998 से डेयरी क्वीन आउटलेट के मालिक वॉरेन बफे ही हैं. बिल गेट्स ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा ‘हमने सीखा कि कैसे कस्टमर को सर्व किया जाता है, कैसे मुस्कुराते हुए आइसक्रीम सर्व की जाती है और कैश काउंटर कैसे संभालते है.

नीचे देखे ये मजेदार वीडियो :


बिल गेट्स ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और वॉरेन बफे(88) रेस्टोरेंट में वेटर की ड्रेस में काम करते नजर आ रहे थे.  कैश काउंटर पर पेमेंट लेते वक्त दोनों ग्राहकों से हंसी-मजाक करते दिखे. दुनिया की ये दोनों बड़ी हस्तियां जब रेस्टोरेंट में पहुंची हैं तो सबसे पहले वहां के मैनेजर से रेस्टोरेंट चलाने को लेकर ट्रेनिंग ली. ट्रेनिंग के बाद बिल गेट्स ने कहा है कि उन्होंने वॉरेन बफे के मुकाबले मिल्कशेक बनाना जल्दी सीख लिया.

वहां मौजूद ग्राहक वॉरेन बफे और बिल गेट्स को रेस्टोरेंट में काम करते देख हैरान रह गए और इस पल को कैमरे में कैद करने लगे.