करांची: एक अजीबोगरीब वाकये में मृत महिला सुपुर्दे खाक करनेे से पहले कराए जाने वाले स्‍नान के बाद अचानक जीवित हो गई. यह मामला पाकिस्‍तान के कराची शहर का है. महिला को उसी निजी अस्‍पताल में पहुंचाया गया, जहां उसका पहले इलाज चल रहा था. अभी भी महिला का इलाज जारी है.

एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून के मुताबिक, मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल की महिला रशीदा बीबी को करांची के अब्‍बासी शहीद अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया था और डेथ सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया था. इसके बाद परिवार वाले उसके अंत‍िम संस्‍कार की तैयारी कर रहे थे.

एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून के मुताबिक, चमत्‍कारिक ढंग से महिला में जीवन लौट आया, जब अंतिम संस्‍कार से पहले उसके शरीर को पानी से नहलाया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक रशीदा की बहू ने बताया कि उसकी बॉडी को मुर्दाघर से शिफ्ट करने के बाद हमने अंतिम संस्‍कार से पहले एक कमरे में बॉडी को नहलाया तो देखा कि उनके पैरों को हलचल देखी. इसके बाद हमने जल्‍दी से उनकी नाड़ी देखी तो चल रही थी और वह सांस ले रहीं थीं. इसके रशीदा को उसी निजी अस्‍पताल में पहुंचाया गया, जहां उसका पहले इलाज चल रहा था. अभी भी महिला का इलाज जारी है.