नई दिल्ली: ‘मैं लैला-लैला चिल्लाउंगा कुर्ता फाड़ के’ इस मशहूर गाने को तो आपने सुना ही होगा, कुछ ऐसा ही भाजपा के विधायक और नेता भी चिल्ला रहे हैं. हम आपको बता दें कि एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उत्तराखंड की झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल एक गाने पर जमकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. विधायक के साथ उनके समर्थक भी डांस कर रहे हैं. वहीं कुछ देर बाद डांस करते हुए एक शख्स विधायक का कुर्ता फाड़ देता है. कुर्ता फाड़े जाने के बाद भी विधायक जी जमकर डांस करते दिख रहे हैं और उनके चेहरे की मुस्कान कम नहीं हुई.

तेरे जैसा यार कहां: देखिए बेबी जिराफ और कुत्ते की अनोखी दोस्ती, वीडियो वायरल

बता दें कि रुड़की नगर निगम के चुनाव में ज्यादा वार्ड में भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशियों की जीत हुई है. इस दौरान एक अलग ही तरह की तस्वीर देखने को मिली. झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल ने डांस किया. मगर विधायक के एक प्रतिनिधि ने विधायक का कुर्ता ही फाड़ डाला. मगर बड़ा सवाल ये है कि एक जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह से करना सही नहीं कहा जा सकता है. इन सबके बावजूद विधायक ने इसका विरोध नहीं किया बल्की डांस करते रहे.

बता दें कि उत्तराखंड मे रुड़की नगर निगम चुनाव के नतीजों ने हर किसी को चौंका दिया है. 40 पार्षदों की सीटों में से आधी(20) पर निर्दलीयों ने कब्जा कर लिया. वहीं, 17 सीटें भाजपा के खाते में गई. उधर एक सीट बसपा तो कांग्रेस दो ही सीटों पर सिमट गई.