नई दिल्ली: पूरी दुनिया में क्रिसमस की तैयारियां चल रही हैं. लोग अपने घरों को सजा रहे हैं. वहीं बच्चों को सांता के गिफ्ट का इंतजार है. क्रिसमस का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. अमेरिका के एक मॉल में शॉपिंग करने आए लोगों को कुछ डांसर्स ने अपने फ्लैश मॉब से रोमांचित कर दिया. डांसर्स अपने डांस से लोगों का मनोरंजन कर रहे थे. लोग सीटी बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे थे लेकिन उसी समय एक ऐसी घटना घटी कि डांस रुक गया

दरअसल हुआ यूं कि जब डांसर्स फ्लैश मॉब कर रहे थे उसी समय दो पुलिस वाले आए और उन्हें रोक दिया. डांसर्स के साथ-साथ वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गए. हालांकि तुरंत ही पुलिस वाले डांस करने लगे. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. इसके बाद सांता के गेटअप में आए डांसर्स फिर से डांस करने लगे.

यह नजारा फ्लोरिडा के Aventura मॉल में देखने को मिला. Aventura पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि छुट्टियों में लोगों के साथ पुलिसवाले भी खुशियां बांट रहे हैं.

25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है. इस दिन जिसस क्राइस्ट का जन्म हुआ था. लोग खासकर इसाई समुदाय के लोग इस दिन चर्च में प्रेयर करते हैं. केक काटा जाता है और लोग नाच गान के साथ जिसस का बर्थ-डे सेलिब्रेट करते हैं.