नई दिल्ली: महामारी बन चुके कोरोना वायरस (COVID-19) से बचने के लिए लोग अजीबों-गरीब उपाय अपना रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई सारी मीम्स शेयर की जा रही हैं. कुछ तस्वीरों को शेयर कर बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में ना आने के लिए लोग अनोखे उपाय अपना रहे हैं. ऐसे में एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक इंसान कई सारे पालतू कुत्तों के साथ घर के बाहर निकला हुआ है. कुत्ते उस इंसान को चारों तरफ से घेरकर चलते दिखाई दे रहे हैं. Also Read - COVID-19: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 116 हुई

कोरोना से बचाव के लिए लोग नए-नए तरीके निकाल रहे हैं और उनकी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. भीड़ से बचने के लिए कोई कुत्तों को साथ ले कर चल रहा है तो कोई अपने शरीर पर कार्ड-बोर्ड की चकती पहन कर घूम रहा है. ऐसे में लोग इनके अनोखे एक्सपेरिमेंट को खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल प्लैटफॉर्म पर इन वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है और शेयर किया जा रहा है.

सारी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से परेशान है. इससे अब तक दुनियाभर में 6 हजार से  अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही तीन लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. चीन के बाद इटली में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. इससे बचाव के लिए सावधानी रखना बहुत जरूरी है.