हाल ही में एक सनसनीखेज़ खबर के आने से क्रिकेट जगत में हडकंप मच गया है। खबर मिली है कि इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली किडनैप हो सकते हैं। जी हाँ, ये खबर आई है मूवी ढिशुम के सेट से, जहाँ विराट के किडनैप की साज़िश रची जा रही है। जहाँ एक ओर विराट कोहली की लोकप्रियता चरम पर है, वहीं विराट के खिलाफ ऐसी साजिश की खबर उनके फैन्स के लिए बुरी साबित हो सकती है।

दरअसल में विराट कोहली का यह किडनैप असल ज़िन्दगी में नहीं, बल्कि फिल्म के दौरान किया जाएगा। और ये किडनैप और कही नही, बल्कि एक्टर जॉन अब्राहम और वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘ढिशूम’ में फिल्माया जानेवाला है। जीसी रिहर्सल एक जून से शुरु हो जाएगी। इस फिल्म में विराट के फैन्स को विराट के जीवन की झलक देखने को मिलेगी।

इस फिल्म में साकिब सलीम जो किरदार निभा रहे हैं वह वह विराट कोहली से प्रेरित है। फिल्म के एक सीन में साक़िब का अपहरण हो जाता है, जिसे फिल्म में एक सफल क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है, जो अपनी बेस्ट फॉर्म में है और टीम को जीत दिला रहा है। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म का डायरेक्शन वरुण के बड़े भाई और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने किया है। जो 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

पिछले दिनों विराट के साथ साक़िब ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयको लोग सच मान रहे हैं।