नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने खुद पर बने एक स्पूफ वीडियो को रिट्वीट किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस स्पूफ वीडियो में सोनू कक्कर एक गाना गा रही हैं, जिसके बोल हैं- ‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम. इसके बाद अरविंद केजरीवाल का भाषण आता है, जिसमें वह कहते हैं- तो कर न, परेशान हो गए हम लोग ढाई साल से, ये भी परेशान हो गए, हम भी परेशान हो गए. करो फिर…”16 सेकेंड के इस स्पूफ को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. Also Read - 10 लाख लोगों को मुफ्त भोजन कराएगी दिल्ली सरकार, बुधवार से नियम लागू

केजरीवाल की ओर से इस वीडियो को रिट्वीट किए जाने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. संपत सरल के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, यकीन नहीं हो रहा कि अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को ट्वीट किया है, बहुत ही मजेदार!, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इंतजार करें जब कोई नेता इस तरह की बातें करे. वहीं एक यूजर ने लिखा कि केजरीवाल ही ऐसे राजनेता है जो खुद पर बने जोक पर हंस सकते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने केजरीवाल को दिल का बड़े दिल वाला बताया.

arvind

गौरतलब है कि आप ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत कर दी है. पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के लिये पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर आप की जीत का दावा किया था.

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीट आप को जिताने की जिम्मेदारी मैं दिल्ली की जनता को दे रहा हूं, बदले में सुंदर, स्वस्थ और शिक्षित दिल्ली बनाने की जिम्मेदारी लेकर जा रहा हूं. उन्होंने दिल्ली सरकार के अब तक के प्रमुख कामों का लेखा-जोखा जनता के समक्ष पेश करते हुए भाजपा सरकार और उनके सांसदों को भी ऐसा करने की चुनौती दी.