नई दिल्ली: शनिवार और संडे को दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश हुई थी, इस दौरान दिल्ली-एनसीआर में मौसम तो सुहाना हो गया था लेकिन जगह जगह जलभराव, रोड ब्लॉक और ट्रैफिक जाम की समस्या से लोगों को बहुत परेशानी भी हुई थी. Also Read - Aaj Ka Mausam 23 July 2020: दिल्ली सहित कई इलाकों में बारिश के कारण परेशानी, बिहार-असम में बाढ़ का कहर

Also Read - Delhi Rain Video: दिल्ली में बारिश ने जमकर ढाया कहर, कहीं डुबाई बस तो कहीं बहा ले गई घर

अचानक दौरे पर पहुंचे कलेक्टर ने देखी गंदगी तो सबके सामने खुद की सफाई Also Read - दिल्ली पुलिस में भी पहुंचा कोरोना वायरस का असर, ट्रैफिक एएसआई कोविडि-19 से संक्रमित

लोगों को परेशानी न हो इसके लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस काफी मुस्तैद थी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को परेशानी से बचाने के लिए ट्रैफिक के लेटेस्ट अपडेट्स और कहां पर जलभराव हुआ है इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी.

इसी अपडेट में एक वीडियो ऐसा भी अपलोड किया गया है जिसमें दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का एक जवान यात्रियों की मदद करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में कैप्शन दिया गया है, ”जब भी आपको हमारी मदद की जरूरत होगी, हम मदद करेंगे.”

भारत ने 2017 में विदेशी यात्रियों का ‘स्वैग से किया स्वागत’, रिकॉर्ड बना, हुई बंपर कमाई

मामला दिल्ली का है जहां लाल किले के पास यमुना बाजार हनुमान मंदिर के पास पानी भरने की वजह से एक बस खराब हो गई थी. बस में खराबी के बाद लोगों को नीचे उतरना पड़ा, इसी दौरान दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने पानी में खड़े होकर नीचे उतर रहे लोगों की मदद की और उनको सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया.

जिन लोगों की मदद की गई उनमें एक दिव्यांगजन भी शामिल है. पुलिस जवान की इस मदद के लिए लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को शाबाशी भी दे रहे हैं.