नई दिल्लीः सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर बरस रहा है. ऐसे में लोगों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बहुत जरूरी हो गया है, ताकि इस गंभीर महामारी (Coronavirus Pandemic) से खुद को और अपने परिवार को बचाया जा सके. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिख समुदाय के कुछ लोग ढोल-नगाड़ों के बीच भांगड़ा (Bhangra) करते दिख रहे हैं. यह वीडियो यूनाइटेड किंगडम का है, जहां लोग लॉकडाउन के बीच अपने-अपने घरों से निकलकर अचानक भांगड़ा करने लगे. Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

इस वीडियो को देख कर लोग खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, यहां लोग ढोल-नगाड़ों पर डांस तो कर रहे हैं, लेकिन इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ये लोग बॉलीवुड एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के पंजाबी सॉन्ग ‘वीरवार’ पर डांस कर रहे हैं. जिसे देखने के बाद दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी खुश हो गए. Also Read - स्मृति ईरानी ने कहा- कांग्रेस देश की चुनौतियों से फायदा उठाने की कोशिश में है, वो यही कर सकती है

ट्विटर पर इस वीडियो को @shergillj99 नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे विदेश में बसे सिख समुदाय के लोग सड़क पर आकर दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस करने लगते हैं. वहीं पंजाबियों को डांस करता देख विदेशी इतना खुश हो जाते हैं कि वह भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं और खुद भी डांस करने लगते हैं. बता दें इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, इसे अबतक ट्विटर पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.