अगर थकान दूर करना हो तो अक्सर लोग यही सलाह देते हैं की आपको मसाज की जरूरत हैं। आज के इस दौर में हर तरह का मजास लोगों के लिए उपलब्ध है। जहां पर आयुर्वेद से शुरू होकर अंग्रेजी तरीके से होता है। इनकी कीमत भी अपने आप में लाजबाब होता है। लेकिन अगर आप किसी मसाज पार्लर में जाएं और वहां पर कोई महिला दांतों से काटकर आपका मसाज करे तो क्या करेंगे। हैरान हो गए ना तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं।

अमेरिका के न्यूजर्सी की एक महिला डॉक्टर जो अपने बेहतरीन तरीके से मसाज करने के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। इस महिला का नाम डोरोथी स्टीन हैं और यह अपने मसाज के कारण काफी प्रसिद्ध हो चुकी हैं। इनका अंदाज कुछ ऐसा है की मसाज के लिए आए व्यक्ति के पीठ पर अपने दांतों से काटती हैं और उसके बाद उस व्यक्ति को बड़ी राहत मिलती हैं। इनके पास अपनी थकान दूर करवाने के लिए कई नामीचीन लोग भी आते हैं। यह भी पढ़ें : इन 5 तरीको से लड़कियां अपने प्राइवेट पार्ट को गर्मी के दिनों में रखें सुरक्षित 

48 साल की डोरोथी बताती हैं की कुछ नामी रॉक स्टार अपने पीठ की थेरपी करवाने के बाद अपने फ्रंट की भी थेरपी करवाती हैं। लेकिन अगर आपको इनसे मसाज करवाना है तो आपके पास जेब में तकरीबन दस हजार रूपये और आपको सेलिब्रेटी होना पड़ेगा वर्ना आपको यह थेरपी नही मिलेगा। फिलहाल अपनी इस मसाज थेरपी के कारण अब डोरोथी काफी फेमस हो चुकी हैं और लोग दांतों से कटवाने वाले इस मसाज के लिए यहां बड़ी संख्या में आते हैं।

देखिए विडियो : कैसे महिला दांत से काट के करती मसाज