नई दिल्ली. कुछ लोग सफर के दौरान ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसे देख लोग दंग रह जाते हैं. एक ऐसा ही मामला उस वक्त सामने जब उड़ते हुए जहाज के भीतर एक कपल सेक्स करने लगे. जब दोनों कपल इस क्रिया में लिप्त थे उसी दौरान किसी दूसरे मुसाफिर ने उसका वीडियो बना लिया.

दुबई में लड़कियों को किस करने पर भी मिलती है गंभीर सज़ा, भूलकर भी ना करें ये छोटी-छोटी गलतियां

दुबई में लड़कियों को किस करने पर भी मिलती है गंभीर सज़ा, भूलकर भी ना करें ये छोटी-छोटी गलतियां

मामल रेयान एयरलाइंस का है. इस विमान ने जब उड़ान भरा उस वक्त पैसेंजर की संख्या कम थी. उसी दौरान एक कपल भी इमरजेंसी सीटों के बीच के अतरिक्त गैप का फायदा उठाते हुए सेक्स करने लगे. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनका कोई वीडियो बना रहा है. वहीं सवार पैसेंजर हैरान रह गए. फिलहाल यह स्पष्ट अब तक नहीं हुआ की हवाई जहाज कहां जा रही और उसमे सवार मुसाफिर कौन थे. और उसने यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.

इस वीडियो को अब तक लगभग 290,000 बार देखा गया है. बता दें यह पूरा माजरा 2015 का है और उसी दौरान इस वीडियो को बनाकर अपलोड किया गया था. लेकिन अचानक यह वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद इस एयर लाइंस में सफर करने वाले यात्रियों ने कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. जिसके बाद रेयान एयरलाइंस ने लोगों को भरोसा दिलाया की भविष्य में ऐसा नहीं होगा और खेद प्रकट किया.