देश भर में रोज़ कही ना कही से रेप जैसी वारदात सामने आहि जाती है। हरयाणा के रोहतक में चलती गाड़ी में दो हैवानो ने मिलकर नाबालिग लड़की के साथ किया 6 घंटो तक गैंगरेप । खबर के मुताबिक लड़की 15 साल की है और वह अपने ट्यूशन जा रही थी। तभी चलती गाड़ी में लड़की को जबरन अंदर घिच लिया। पीड़ित लड़की हैवानो के सामने रोटी गिगिड़ाती रही मगर दोनों आरोपिओ ने दरिंदगी की सारी हदें पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

लड़की के साथ लगभग 6 घंटे गैंगरेप करने के बाद दोनों युवको ने लड़की को डराया धमकाया और रश्ते पर फेक दिया। लड़की ने घर जाने के बाद अपने घर वालो से साडी घटना बताई। घटना का पता लगते ही परिजनों ने पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज़ कराया। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज़ कर के जाँच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित लड़की को अस्पताल भेज कर उसका मेडिकल करवा लिया गया है। यह भी पढ़ें: पैसो की लालच में लालची मां अपनी बेटियों के जिस्म को बेचा करती थी

पुलिस ने बताया की लड़की रोज़ की तरह उस दिन भी अपने ट्यूशन जा रही थी। जहां रश्ते से गुज़र रहे दो युवकों ने लड़की का अपहरण कर के उसके साथ चलती गाड़ी में लगभग 6 घंटे तक गैंगरेप किया। वहीं दूसरी तरफ परिजन लड़की का फ़ोन लगा लगा कर परेशान हो गए थे। लड़की का कोई पता ना चलने पर परिजन पुलिस स्टेशन गए। तभी कुछ घंटे बाद जब लड़की घर लौटी तब परिजन लड़की समेत पुलिस स्टेशन आए और रेप का मामला दर्ज़ कराया। पुलिस ने अज्ञात दो लोगो पर मामला दर्ज़ कर लिया है और पुलिस ने कहा है की वह जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर कार्रवाई करेगी।