पेप्सीको की चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) इंदिरा नूई की मां ने जब उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखा तब उनकी प्रतिक्रिया थी कि प्रियंका से बोलो की वह शादी कर ले और शेटल हो जाए. अपनी मां की कही गई इन बातों से इंदिरा नूई को आश्चर्य नहीं हुआ. इंदिरा जब 22 साल की थीं तो उनकी मां ने कह दिया था कि अब वह शादी करके शेटल हो जाएं. उनकी मां के शब्दों में हर भारतीय मां चाहती है कि उसकी बेटी की शादी 18 या 22 साल की उम्र में हो जाए. नूई ने बताया कि उनकी मां का मानना था कि सही उम्र में शादी करने के बाद शेटल होकर लड़की जो चाहे वह कर सकती है.

नूई की मां का मानना था कि उनकी बेटी प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखती है तो ठीक है देखे लेकिन पहले शादी जरूरी है. 1978 में इंदिरा नूई का सलेक्शन येल स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में हो गया. इसके लिए उन्हें स्कॉलरशिप भी मिली. यहां अप्लाई करने के लिए उनके माता-पिता ने नहीं रोका क्योंकि उन्हें यकीन था कि नूई स्कॉलरशिप नहीं जीत पाएगी.

जब येल यूनिवर्सिटी से लेटर आया तो नूई अपने माता-पिता के पास गईं और उनसे पूछा कि क्या मैं जा सकती हूं? तब उनकी मां ने उनसे कहा था कि मैं तुम्हारी शादी कराने जा रही हूं. जब नूई ने पूछा कि क्या मतलब है उनकी बातों का? तब उनकी मां ने कहा कि तुम 22 साल की हो गई हो. किसी सिंगल महिला को अकेले अमेरिका नहीं जाना चाहिए. 25 साल की उम्र में इंदिरा नूई ने राज के नूई से शादी की. गौरतलब है कि 62 साल की इंदिरा नूई ने पेप्सीको की चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर के पद से इस्तीफा दे दिया है.