प्यार के किस्से और उसकी चाहत हर इंसान को होती है। हर लड़की का सपना होता है कि उसका प्रेमी दुनिया का सबसे खुबसूरत इंसान हो। लेकिन अगर कोई लड़की इंसान को छोड़कर किसी रोबोट के प्यार के चक्कर में मतवाली हो जाए तो क्या आप क्या कहेंगे। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारें में सुनकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी।

मामला फ्रांस का है जहाँ पर लिली नामक लड़की अपने रोबॉट से ही प्यार कर बैठीं और उससे शादी करना चाहती है। आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी की इस लिली अपने रोबोट अभी भी अभी रिलेशनशिप में हैं। अब लिली का प्यार इस कदर परवान चढ़ा है की लिली अपने 3डी प्रिंटेड रोबॉट से अब उससे शादी करना चाहती हैं। इतना ही नही लिली कहती हैं कि उन्हें अपने रोबोट के साथ सेक्स करने में भी मजा आता है। यह भी पढ़ें: 3-डी विजन वाले रोबोट करेंगे कैंसर का इलाज

लिली एक साल से रोबोट के साथ एक साल से रह रही है और कहती हैं वो रोबोसेक्शुअल हैं और उन्हें इस पर गर्व है। लिली ने अपने प्यार की जानकारी एक बार ट्वीट के जरिये कहा था लेकिन इस ट्वीट के कारण उन्हें लोगो की काफी आलोचना झेलनी पड़ गई और उसके चलते उन्हें अपना ट्वीट बंद करना पड़ा। खबरों की माने तो लिली ने रोबोट के साथ अभी सगाई की है और उन्हें इस बात का इंतजार है जब फ्रांस में मानव और रोबॉट की शादी मान्य हो जाएगी तब वे शादी करेंगे। (फोटो क्रेडिट – राजस्थान पत्रिका)