मुंबई: मुंबई शहर की लोकल ट्रेन शहर की जान मानी जाती है. अगर किसी दिन ये लोकल ट्रेन न चले तो मुंबई के लोगों को कहीं आने जाने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है. अब मुंबई शहर को लोकल के साथ चलने या भागने की आदत पड़ चुकी है. Also Read - शब ए बारात के मौके पर बंद रहे कब्रिस्तान, सूनी पड़ी गलियां, सलमान खान ने फोटो शेयर कर लिखा....

हालांकि इन लोकल ट्रेन में काफी भीड़ रहती है लेकिन फिर भी बहुत बड़ी संख्या में लोग इनमें सफर करते हैं. भीड़ ज्यादा होने की वजह से कई बार देखने में आता है कि लोकल में लोगों की मौत भी हो जाती है. एक तो पहले ही लोकल में इतनी भीड़ होती है दूसरा कई बार लोग इसमें स्टंट भी करते हैं. Also Read - तबीयत खराब होने के बावजूद मजदूरों के लिए 12 घंटे भूखे रहेंगे इरफान खान, रखेंगे कठोर व्रत

जब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के जवान ने पानी में उतरकर की लोगों की मदद, लोगों ने कहा वाह-वाह Also Read - अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन में सप्लाई करने वालों को किया सलाम, ये वीडियो शेयर कर कहा...

इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की लोकल ट्रेन में स्टंट करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की ट्रेन से लटक कर चलती ट्रेन में स्टंट कर रही है.

वायरल हो रहा वीडियो दरअसल एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें मुंबई की एक लड़की ट्रेन के फर्स्ट क्लास कोच के गेट पर लटके हुए दिखाई दे रही है. जैसे जैसे ट्रेन चलने लगती है और ट्रेन की स्पीड बढ़ती है वैसे वैसे लड़की भी अपने स्टंट शुरू कर देती है.

लड़की का सिर्फ एक पैर ही ट्रेन में होता है बाकी पूरा शरीर हवा में झूलते हुए दिखाई दे रहा है. जैसे ही लड़की का स्टेशन आता है वो चलती ट्रेन से उतरकर स्टंट मारते हुए चली जाती है.

अचानक दौरे पर पहुंचे कलेक्टर ने देखी गंदगी तो सबके सामने खुद की सफाई

खबरों के मुताबिक ये घटना CSMT से वाशी जाने वाली ट्रेन में रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे के आसपास की है. स्टंट करने वाली लड़की ने फर्स्ट क्लास कोच की सीट बुक कराई थी. इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने वाले एक यूजर ने लिखा, ”मुंबई लोकल की स्टंट गर्ल, मेरी जानकारी में मुंबई लोकल में स्टंट करने वाली पहली लड़की, ट्रेन CST से वाशी रात को 11.26 बजे.”

मुंबई लोकल में अक्सर स्टंट के वीडियो आते रहते हैं. कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने लोकल ट्रेन में कीकी चैलेंज करने पर एक टीनएजर को गिरफ्तार किया था.