फुजियान: शादी से ठीक पहले दूल्हे को पता चला कि दुल्हन उसे धोखा दे रही है तो उसने दुल्हन से बदला लेने की ठान ली. दूल्हे ने उसको (दुल्हन) को उसके परिवार और दोस्तों के सामने सबक सिखाने का फैसला किया और दुल्हन का वीडियो दिखाकर शादी तोड़ दी. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दूल्हन किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बना रही है.

 

यह घटना 26 दिसंबर को दक्षिण-पूर्वी चीन के फुजियान प्रांत में हुई. यहां दूल्हे ने दुल्हन का अपने बहनोई यानी जीजा के साथ बिस्तर पर संबंध बनाता हुआ वीडियो सभी के सामने प्रोजेक्टर में चालू करवा दिया. जिसे देखने के बाद हर ओर हड़कंप मच गया. दूल्हे ने वरमाला लेकर खड़ी दुल्हन को धक्का देते हुए उससे शादी तोड़ने की बात कही. बता दें कि शादी के दौरान चले वीडियो के बारे में बताया गया कि दुल्हन का अपनी गर्भवती बहन के पति के साथ संबंध था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद दूल्हे ने शादी तोड़ने का फैसला किया.

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों(दूल्हा और दुल्हन) दो साल से रिलेशनशिप में थे और छह महीने पहले ही उन दोनों की सगाई हुई थी. हालांकि, एक चीनी मनोरंजन ब्लॉगर जियांग झूहू बाजी ने आरोप लगाया है कि वीडियो के जरिए दुल्हन को घरेलू हिंसा की शिकार बनाया गया है. दुल्हन ने अपनी कार और अपार्टमेंट के लिए पैसे का भुगतान करने के लिए सहमत होने के बाद आदमी से शादी करने के लिए राजी हो गई थी.