दिन भर आदमी कितना भी काम करे लेकिन उन्हें दो वक्त की रोटी और पानी चाहिए होती है। लेकिन अगर कोई आप को कहे की बिना खाए पिए कोई कैसे जिंदा रह सकता है। लेकिन अगर कोई आप से कहे की एक इंसान भारत में ऐसा भी है जिसने 75 साल से न तो खाया है और नही पानी पीया है। यकीन नही होता है आप को तो चलो हम आप को बतातें हैं की आखिर कौन है वो शख्स और कहां रहता है।

पीएम मोदी  के  राज्य गुजरात में है एक ऐसे बाबा रहतें है जिनके बारें में सुनकर हर आदमी हैरान हो जाता है। बाबा के अंदर चमत्कार की छमता है या फिर कोई दिव्य शक्ति। लेकिन जो भी यह बात सुनता है वो हैरान जरुर हो जाता है। बाबा का नाम है प्रहलाद माताजी जो दावा करतें हैं की उन्हें माँ दुर्गा का आशीर्वाद मिला है इस लिए उन्होंने पिछले 75 साल से न तो खाना खाया है और नही पानी पिया है। प्रह्लाद माताजी का कहना है की उन्होंने 1940 लेकर अब तक कुछ भी नही खाया है। यह भी पढ़ें : भारत का ऐसा मंदिर, जहां मूर्ति सुबह कन्या दोपहर में युवती और रात में वृद्धा बन जाती हैं

प्रहलाद बाबा की माने तो उन्हें बचपन में यह आशीर्वाद माँ दुर्गा ने दिया है एक बार तीन कन्या प्रहलाद के पास आई और उनके जीभ पर उंगली रख दिया तब से नही इन्हें प्यास लगती है और नही भूख। प्रहलाद बाबा के इस दावे को झूठा साबित करने के लिए कई पर उनपर सीसीटीवी से निगरानी रखी गई और न्यूरॉलॉजिस्ट डॉ. सुधीर शाह ने कहा 2003 और 2005 में प्रहलाद जानी की अच्छी तरह जांचा-परखा। लेकिन इस जांच के बाद उन्होंने कहा था की जाने-अनजाने में बाहर से शक्ति प्राप्त करते हैं। इसलिए उन्हें न तो भूख लगती है। इसे चमत्कार कहें या अनहोनी लेकिन जो भी अपने आप में हैरान कर देनी वाली बात है।