गुजराती मूल की इंडो-अमेरिकन सिटीजन सहारा नाइट का जन्म ब्रिटेन में 4 फरवरी 1975 में हुआ था। बतादें की सहारा नाइट एक मुस्लिम परिवार से तालुक रखती हैं। वहीं उन्होंने अपना नाम कमाया है इंग्लिश सीरियल‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में तीसरी बार काम कर के मगर आज कल सहारा नाइट किसी और वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, सहारा नाइट एक अभिनेत्री होने के साथ साथ पोर्न इंडस्ट्री को अपना करियर बना चुकी हैं। मगर यह बात उनके घर वालो को पता नहीं थी। तो चलिए आपको बतातें हैं क्या हुआ जब घर वालो को पता चला की सहारा नाइट एक पोर्न स्टार हैं।

सहारा नाइट पहले से ही पोर्न स्टार बनने का सपना नहीं लेकर बैठी थी बल्कि उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में 6 साल तक क्लोदिंग टेक्नोलॉजिस्ट के तौर पर काम किया था। मगर इस फील्ड में खुद को असफल पाकर उन्होंने एक अलग रास्ता अपनाया जिसमे उन्होंने नाम और पैसा दोनों कमाया। बतादें की कई सालों से इनके घर वालों को यह नहीं पता था की वह एक पोर्न स्टार हैं।

एक दिन जब उनके एक जान-पहचान वाले शख्स ने उनका एक पोर्न विसियो देखा तो वह हैरान रह गया और उसने बिना कोई वक़्त गवाए यह बात सहारा के घर वालो को बता दी जिसके बाद हडकंप मच गया। बता दें की सहारा अपने इस काम के सामने आने के बाद ब्रिटेन की पहली मुस्लिम सुपर पोर्न स्टार का खिताब हासिल कर चुकी है। सहारा ने अपने करियर में अब तक दर्जनों हार्डकोर पोर्न फिल्में कर चुकी हैं। इन दिनों सहारा नाइट पर ऑनलाइन एडल्ट सर्विस देने का आरोप लग रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर सहारा ने सफाई दी है कि वो एक पोर्न स्टार है कोई प्रोस्टीट्यूट नहीं।