गुड़गांव के एक शॉपिंग माल में एक अधेड़ उम्र की महिला की टिप्पणी पर बना एक वीडियो वायरल हो गया है. फेसबुक पर इस वीडियो को शिवानी गुप्ता नामक महिला ने अपलोड किया है. इस वीडियो पिछले 48 घंटे में 22 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र की महिला कह रही है कि छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों के साथ बलात्कार होना चाहिए.

इस महिला की टिप्पणी से नाराज छह युवा लड़कियों के एक समूह ने उससे जबाव तलब किया और वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लड़कियों और महिला के बीच विवाद तब बढ़ गया जब महिला ने अपने बयान पर माफी मांगने से इंकार कर दिया.

एक युवती ने बताया कि वो लोग मॉल में बने रेस्त्रां में खाने का आर्डर देकर खाने का इंतजार कर रही थीं तब करीब 50 साल की महिला ने टेबल पर उसके साथ बैठने का इशारा किया. जब वह वहां पहुंची तो उसने कपड़ों पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी और मना करने पर भी नहीं रूकी. उसने वहां मौजूदा पुरूषों से कहा कि अगर आप छोटे कपड़े पहने लड़कियों को देखें तो आपको फौरन उनका बलात्कार कर देना चाहिये.

मीडिया में चर्चा का विषय बन चुके इस वीडियो को 1400 से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. इसे 37 हजार से अधिक बार शेयर किया गया है. शिवानी ने फेसबुक पर लिखा है कि उन्हें और उनके फ्रेंड्स को उनके पहनावे को लेकर किस तरह प्रताड़ित किया गया. यह वीडियो इसका प्रमाण है.