पॉर्न स्टार ऑगस्त एमिस, असली नाम मर्सिडीज ग्राबोव्सकी ने मौत से पहले ऑनलाइन पोस्ट से हड़कंप मचा दिया. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसे शख्स के साथ काम करने से इनकार कर दिया जिसने पूर्व में गे सेक्स किया था. अपने फैसले पर सफाई देने के बावजूद एमिस को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा.  Also Read - शराब पीकर सिल्क स्मिता को परेशान करता था ये शख्स, कैसे बन गईं एक नौकरानी से एडल्ट एक्ट्रेस

23 साल की इस पॉर्न स्टार के दोस्तों ने उनके डिप्रेशन में चले जाने की पुष्टि भी की. हालांकि इस पॉर्न स्टार ने अपने बयान पर माफी नहीं मांगी. अपने आखिरी मैसेज में उन्होंने ट्विटर पोस्ट कर लिखा- “f*** y’all”. बाद में वो मृत पाई गईं. अधिकारियों ने बताया कि उनकी मौत सांस रुकने की वजह से हुई. उन्होंने घटना को संदिग्ध मानने से इनकार कर दिया.

अब, एमिस का भाई जेम्स उन लोगों पर आगबबूला हो गए हैं जिन्होंने उनकी बहन को परेशान किया. ऑनलाइन दादागिरी चलाने वालों पर जेम्स ने कहा कि इस गंभीरता को सामने लाया जाना चाहिए. उन्होंने द सन को बताया कि मैं चाहता हूं कि मेरी बहन की मौत को गंभीर मामला माना जाए. किसी को सताना अच्छी बात नहीं है. इसने मेरी छोटी बहन की जान ली है. 

Model, 19, claims to have sold her virginity for 19 crores to Abu Dhabi businessman, says the second highest bidder was a Hollywood actor |  19 साल की स्टूडेंट ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, अबु धाबी के कारोबारी ने खरीदी!

Model, 19, claims to have sold her virginity for 19 crores to Abu Dhabi businessman, says the second highest bidder was a Hollywood actor | 19 साल की स्टूडेंट ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, अबु धाबी के कारोबारी ने खरीदी!

उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहन के लिए जो कर सकता हूं करूंगा लेकिन अभी मेरी फैमिली अकेला रहना चाहती है. हमने अपनी करीबी को खो दिया है. सेक्स इंडस्ट्री में ऑगस्त एक राइजिंग स्टार थीं. वह 270 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी थीं और उन्हें ढेरों अवॉर्ड्स भी मिले थे. उनके पति केविन मूर ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

पति ने कहा कि वह उन्हें अब तक मिली सबसे अच्छी इंसान थी और उनके लिए वही उनकी दुनिया थीं.