लाहौर। पाकिस्तान में ‘झूठी शान की खातिर’ हत्या का एक और मामला सामने आया है. पंजाब प्रांत में पिता ने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी का सिर कलम कर दिया. डॉन न्यूज टीवी ने पुलिस के हवाले से बताया है कि अटक जिले में जब 21 साल का युवक लड़की से मिलने के लिए उसके घर गया तो लड़की के पिता ने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर दोनों को रस्सी से बांध दिया. Also Read - पाकिस्तानी सैनिकों ने Ceasefire Violation किया, LoC पर BSF अफसर शहीद

Also Read - Viral Video: पाकिस्तान में अनोखी शादी, दूल्हे को गिफ्ट में दी AK 47, लोग बोले- गरीब देश के अमीर...

सिर धड़ से काट दिया Also Read - J&K Latest News: जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ में पाकिस्‍तान की फायरिंग में JCO शहीद

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने फिर धारदार हथियार से दोनों का सिर धड़ से काट दिया. सदर थाने के उपनिरीक्षक आसिफ खान ने बताया कि पुलिस ने दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा कत्ल में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है.

सेक्स चेंज कराकर बार डांसर बनना चाहता था लड़का, मामी के साथ 50 तोला सोना लेकर भागा

झूठी शान की खातिर कत्ल

पुलिस ने कहा कि पीड़ितों का कत्ल झूठी शान की खातिर किया गया है. दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज किया गया है. पंजाब प्रांत में ही पिछले महीने झूठी शान की खातिर एक भाई ने अपनी 17 साल की बहन की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पाकिस्तान के मानवाधिकार आयोग के मुताबिक, पाकिस्तान में हर साल अपने परिवार को कथित रूप से शर्मिंदा करने के लिए करीब 1000 महिलाओं और लड़कियों की हत्या कर दी जाती है.