नई दिल्लीः सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों नदी में तैरती एक मछली का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना हैरान कर देने वाला है कि इसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. वीडियो में एक मछली दिख रही है, जिसकी शक्ल हू-ब-हू इंसानी चेहरे से मेल खाती दिख रही है. ऐसे में यह वीडियो अब लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है कि एक मछली का चेहरा इंसानों जैसा कैसे हो सकता है. वहीं कुछ लोग इस वीडियो की वास्तविकता पर भी सवाल उठा रहे हैं.

वायरल वीडियो चीन (China) के एक गांव का बताया जा रहा है, जहां के लोगों ने नदी में इस अनोखी मछली को देखा, जिसका चेहरा बिलकुल इंसान की तरह दिखाई दे रहा था. लोगों ने जैसे ही इस इंसानी चेहरे वाली मछली को देखा, झट से इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से ही यह वीडियो इंटरनेट तहलका मचा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोग सोच में पड़ गए हैं कि मछली का चेहरा इंसान जैसा कैसे दिख सकता है.

यह वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. चीन के मियाओ गांव की एक नदी में इस मछली को देखा गया, जिसके बाद इसका वीडियो बनाकर इस क्लिप को चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट वीबो में शेयर किया गया, जिसके बाद यहां से यह वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने लगा. बता दें सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.