नई दिल्ली: बेंगलुरू में एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है. यहां पोर्न एडिक्ट एक पति अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर थाने पहुंच गया. उसे शक था कि उसने जो वीडियो देखा है उसमें उसकी पत्नी है. पति ने साइबर क्राइम की रिपोर्ट को भी मानने से इनकार कर दिया साथ ही साइकलोजिस्ट की मदद लेने से भी इनकार कर दिया. वह अपनी पत्नी पर तलाक के लिए दबाव बना रहा है. 31 साल महिला पति के मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर अपने होम टाउन आंध्रप्रदेश चली गई थी. वह दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है और 4 महीने की गर्भवती है.

22 साल की महिला पर 17 साल के लड़के के यौन शोषण का आरोप, केस में है एक ट्विस्ट

बेंगलुरु के रहने वाले युवक ने6 साल पहले इस महिला से शादी की थी.वह ई-कॉमर्स साइट के लिए डिलिवरी बॉय का काम करता है. पुलिस ने बताया कि पति ने एक पोर्न वीडियो देखा और उसनें दिखाई गई महिला को अपनी पत्नी मान बैठा. वह वीडियो लेकर पुलिस के पास पहुंचा और शक जाताया कि इस वीडियो में दिख रही औरत उसकी पत्नी है. वीडियो में दिख रही महिला और उसकी पत्नी की शारीरिक बनावट एक जैसी थी इसके बाद उसने अपनी पत्नी को भला बुरा कहना शुरू कर दिया और आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वह अपनी पत्नी को पुलिस थाने ले गया.

#MeToo का असर: वर्कप्‍लेस पर बदल रहा माहौल, 80 फीसदी पुरुष महिलाओं के साथ कर रहे सतर्क व्‍यवहार

जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस ने कपल को वूमन हेल्पाइन में भेज दिया. काउंससलर ने वीडियो की जांच साइबर क्राइम को सौंप दी. जांच में पता चला कि वीडियो में दिख रही महिला आरोप लगाने वाले व्यक्ति की पत्नी नहीं है. पति को यह भी बताया गया कि इस वीडियो को इंडिया के बाहर से पोस्ट किया गया है.

बॉयफ्रेंड की हत्या के बाद शव को पकाया, लेबर्स को खिलाया, बच गया तो कुत्तों को डाल दिया

इसके बावजूद पति अपनी बातों पर अड़ा हुआ है और वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को खोजना चाहता है. काउंसलर का कहना है कि महिला के पति को साइकोलोजिकल प्रॉब्लम है और उसे तुंरत इसका इलाज कराना चाहिए. हालांकि पति यह मानने को तैयार नहीं है. उसका आरोप है कि पुलिस और काउंसलर वीडियो का सही-सही पता लगाने में फेल रहे हैं. उसे लगता है कि वह पूरी तरह ठीक है. हालांकि उसकी पत्नी अपने होमटाउन चली गई है.