लंदन. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. टूर्नामेंट के इस दौर का मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर वर्ल्ड कप जीतने की ओर कदम बढ़ा देगा. लेकिन इससे पहले वार्नर के घर अनोखी खुशी आई. जी हां, विश्व कप मुकाबलों के बीच ही डेविड वॉर्नर को सोमवार को तीसरी बार पिता बनने की खबर मिली. यह किसी मैच को जीतने से भी ज्यादा खुशी देने वाली खबर थी, और वॉर्नर ने इसे सेलिब्रेट भी इसी अंदाजा में किया. उन्होंने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नवजात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी.

डेविड वॉर्नर ने तीसरी बार पिता बनने की सोमवार को जानकारी दी. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और तीनों बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमने अपने परिवार की नई सदस्य इसला रोज वॉर्नर का कल देर रात 10:30 बजे स्वागत किया. कैंडिस यह अद्भुत था. माता-पिता बहुत अच्छा कर रहे हैं और उसकी बड़ी बहनें बेहद खुश हैं. प्राउड डैड.”

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी विश्व कप के अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा. ऑस्ट्रेलिया को अब छह जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है. वॉर्नर इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं. वॉर्नर ने मौजूदा विश्व कप के सात मैचों में अबतक 516 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक शामिल है. उनके इस प्रदर्शन की बदौलत आस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है और वह सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है.

(इनपुट – एजेंसी)