अगर आप भी एक ज्यादा गर्लफ्रेंड रखने की सोच रहे हैं, तो आप भी सावधान हो जाएं। क्योंकि हाल ही में एक शख्स के लिए तब मुसिबत कड़ी हो गई, जब उसने 17 गर्लफ्रेंड बना डाली। और कमाल की बात तो यह है कि इनमें से एक भी लड़की को दूसरी लड़की के बारे में पता नहीं चला। लेकिन इस लड़के का खेल तब बिगड़ा, जब उसका एक्सीडेंट हो गया और उसका भांडा फूट गया। ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर लड़कियों के साथ सेक्स करने वाले व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

असल में यह युवक चीन के हुनान प्रांत का रहनेवाला है। युआन नाम का यह युवक प्यार में ऐसा पड़ा कि उसने 17 लड़कियों को गर्लफ्रेंड बना डाला। इतना ही नही, इनमें से कई लड़कियों के साथ शरीरिक सम्बन्ध भी बनाए और उन्हें गर्भवती भी कर दिया। युवान कई लड़कियों से पैसे भी ऐंठता था। लेकिन इस लड़के का राज़ तब खुला, जब उसका एक्सीडेंट हो गया। और इसकी एक-एक करके सभी गर्लफ्रेंड इसे देखने आई।

जैसे-जैसे लड़कियां आती गईं उन्हें पता चलता गया कि इस लड़के ने उनके साथ ऐसा कारनाम किया। इसके बाद सभी लड़कियों ने पुलिस स्टेशन जाकर इसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। अंत में पुलिस ने इस वाकये पर ध्यान दिया।