अगर आप एवेंजर्स मूवी के फैन हैं तो आयरन मैन के भी फैन होंगे. आयरन मैन के लाखों दीवानों के लिए खबर ये है कि कुछ समय पहले आयरन मैन ग्रेटर नोएडा के भट्टा-परसौल गांव में दिखा. हवा में उड़ते आयरन मैन को देखते ही हड़कंप मच गया. Also Read - Sardar Vallabhbhai Patel Birth Anniversary: लौह पुरुष और देश के पहले गृहमंत्री के बारे में जानें वो अनकहीं बातें

खबर के मुताबिक, शनिवार को उस वक्त भट्टा-परसौल गांव में हड़कंप मच गया, जब आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली आयरनमैन की आकृति उड़ती हुई दिखाई दी. जिसके बाद यह आकृति गांव के एक नहर के किनारे जा गिरी और गांव वालों की भीड़ लग गई. Also Read - ग्रेटर नोएडा: हवा में आयरन मैन देख लोगों के उड़े होश, बाद में निकला गुब्बारा

एलियन जैसी आकृति को देखने के लिए मौके पर भीड़ जुट गई. हालांकि बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने बताया, “दरअसल वो एक गुब्बारा था, जो कि एक सुपर हीरो की आकृति में था. हवा में काफी देर रहने के कारण उसकी हवा निकलने लगी थी. जिसके बाद गुब्बारा नहर किनारे टहनी में जा गिरा. तेज हवा चलने की वजह से वो हिलता हुआ दिखाया दे रहा था.”

हालांकि उसे देखने के लिए आसपास के लोगों का तांता लग गया था. सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि वो एक गुब्बारा है, जिसके बाद आस पास खड़े लोगों ने राहत की सांस ली.

दरअसल भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में अचानक सुपर हीरो आयरनमैन की एक आकृति उड़ती हुई दिखाई दी, जिसे लोगों ने एलियन समझ लिया. उसे देखने वालों की भीड़ जमा हो गई. लोगों का कहना है कि यह आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही. उसके बाद जमीन पर आ गिरी और झाड़ियों में फंस गई थी.
(एजेंसी से इनपुट)