कठुआः अक्सर ही मांओं को अपने बच्चों की छोटी-छोटी गलतियों पर उन्हें सजा देते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बात का भी पूरा खयाल रखती है कि कहीं बच्चे को ज्यादा न लग जाए. या फिर उसकी डांट और मार से बच्चे पर गलत असर न पड़े, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. यह वीडियो जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के कठुआ जिले (Kathua) का है, जिसमें एक औरत को एक छोटी बच्ची को पीटते हुए देखा जा सकता है.

मासूम बच्ची को उसकी मां के पीटने का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक मां अपनी ही बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर रही है और बच्ची बार-बार अपने पिता को मदद के लिए बुला रही है, लेकिन कोई भी बच्ची की मदद के लिए नहीं आता.

बच्ची की मां पहले तो उसे बाल पकड़कर हाथों से पीटती है और उसके बाद चप्पलों से बुरी तरह से बच्ची की पिटाई करती है. यही नहीं महिला बच्ची का सिर सीढ़ियों पर रखकर जोरदार दवाब डालती है और बिना इस बात की चिंता के कि बच्ची को ज्यादा चोंट लग सकती है, उसकी बेरहमी से पिटाई करती है.

बच्ची की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां लोग जमकर महिला की आलोचना कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने पुलिस में शिकायत की और तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ. उन्होंने कहा कि बच्ची की मां और पिता दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची ने वीडियो में जो कपड़े पहने हैं उसे लेकर उसने अपनी मां से शिकायत की थी और रोने लगी. जिससे मां को गुस्सा आ गया और उसने बच्ची की पिटाई शुरू कर दी.पहले उसे घूसों और थप्पड़ों से मारा और बाद में चप्पल से उसकी पिटाई कर दी.