लंदन. क्लब की जीत पर उसकी सेक्सिएस्ट फैन ने टॉप उतारकर जश्न मनाया है. बार्सिलोना ने शनिवार को अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी रियल मैड्रिड को करारी मात दी. स्पेनिश फुटबॉल लीग ला-लीगा में शनिवार को यूरोपीय सर्किट की दो बड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड के बीच खेले गए मुकाबले में बार्सिलोना ने रीयाल को 3 गोल से करारी मात दी. रोनाल्डो पर मेसी एक बार फिर भारी पड़े। रोनाल्डो की टीम कोई गोल नहीं कर सकी. 

19 साल की स्टूडेंट ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, अबु धाबी के कारोबारी ने खरीदी!

19 साल की स्टूडेंट ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, अबु धाबी के कारोबारी ने खरीदी!

प्लेबॉय मॉडल जुडिट बेनावेंटे को बार्सिलोना की सेक्सी सपोर्टर के रूप में जाना जाता है. इस जीत के बाद जुडिट ने बार्सिलोना के सपोर्टर्स के संग अनोखी पिक्स शेयर कीं. इन तस्वीरों में वह बेड पर टॉपलेस दिखाई दे रही हैं जबकि उनके बगल में बार्सिलोना टीम की जर्सी रखी हुई है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन भी आकर्षक दिए हैं. मॉडल ने लिखा है- “We won the Classico. “Today we are even more in the lead.”

जुडिट ने मिस फेसबुक वर्ल्ड 2013 का खिताब जीता था और वह प्लेबॉय के लिए काम भी करती हैं. इससे पहले भी बार्सिलोना की जीत पर ऐसा ही कदम उठा चुकी हैं. बता दें कि दोनों टीमों के बीच मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली. हॉफ टाइम तक दोनों टीमों कोई गोल नहीं कर सकीं. दोनों ही टीमों ने पहले हाफ में शुरुआत बढ़त हासिल करने की पुरजोर कोशिश की लेकिन दोनों ही टीमों सफल नहीं हो सकीं. पहले हाफ की समाप्ति 0-0 गोल की बराबरी के साथ हुई. 

23 साल की पॉर्न स्टार की मिली लाश, गे सेक्स से किया था इनकार!

23 साल की पॉर्न स्टार की मिली लाश, गे सेक्स से किया था इनकार!

लेकिन मैच के दूसरे हाफ में बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुई सुरेज ने मैच का पहला गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. यह गोल मैच के 54वें मिनट में हुआ. मैच के 63वें मिनट में एक नाटकीय घटनाक्रम में रेफरी ने कार्वेजल को हैंडबॉल के आरोप में रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया. ऐसे में रियाल मैड्रिड को 10 खिलाड़ियों के साथ मैदान में बने रहना पड़ा. इसके बाद मिले पेनल्टी शूट में मेसी ने गेंद को गोल के भीतर पहुंचाने में कोई गलती नहीं की और बार्सिलोना की बढ़त को दुगना कर दिया.