नई दिल्लीः बीते कुछ समय में लोगों में प्री-वेडिंग फोटोशूट का क्रेज तेजी से बढ़ता दिखाई दिया है. हालांकि, कई बार इसे लेकर छोटा-मोटा बवाल भी होता दिखा. कई बार लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई, लेकिन समय के साथ ये चलन बढ़ता ही जा रहा है. प्री-वेडिंग के साथ ही अब नए जमाने के कपल्स में पोस्ट-वेडिंग का भी चलन शुरू हो गया है. स्टाइलिश कपड़ों और अच्छी लोकेशन्स पर ये फोटोशूट होते हैं. जो काफी महंगे भी होते हैं. लेकिन, 2020 में कोरोना ने रंग में भंग डालने का काम किया. कई लोगों को बिना प्री-वेडिंग और कम लोगों के साथ ही शादी करना पड़ा. Also Read - Reservation in Government Jobs: यह राज्य सरकारी नौकरी में सामान्य वर्ग को देगा 10 प्रतिशत का आरक्षण, जानें पूरी डिटेल

ऐसा ही कुछ केरल के ऋषि कार्तिकेय और लक्ष्मी के साथ हुआ. दोनों ने कोरोना के बीच 16 सितंबर 2020 को शादी की. दोनों ने कम लोगों के बीच ही बेहद सामान्य तरीके से शादी की, लेकिन दोनों अपनी शादी के जश्न को फीका नहीं छोड़ना चाहते थे. इसलिए दोनों ने पोस्ट वेडिंग फोटोशूट का फैसला लिया और निकल गए जंगलों में अपने फोटोशूट के लिए. Also Read - Kerala Couple Photoshoot Viral: इस कपल के बोल्ड फोटोशूट ने जंगल से लेकर सोशल मीडिया तक मचाई सनसनी, आप भी देखें रोमैंटिक तस्वीरें

Also Read - सरकार ने पहली बार माना, 'कुछ जिलों में हुआ कोरोना वायरस का सामुदायिक संक्रमण'

दोनों ने जंगल के बीच ऐसा बोल्ड फोटोशूट कराया कि अब इनका यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ऋषि और लक्ष्मी ने अपने पोस्ट वेडिंग फोटोशूट के लिए इडुक्की के चाय बगानों को चुना. यहां दोनों ने सफेद चादर में ऐसे बोल्ड और हॉट पोज दिए कि इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में दोनों को सफेद चादर में लिपटा हुआ देखा जा सकता है. जहां दोनों बेहद बेबाकी से पोज देते दिख रहे हैं. कहीं ये कपल एक-दूसरे के पीछे भागता दिख रहा है तो वहीं कहीं एक-दूसरे से लिपटे दिख रहे हैं.

दोनों की ये तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों के अलावा दोनों की शादी की तस्वीरें भी काफी खूबसूरत हैं. जो इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज की काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि ये सभी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट weddingstoriesphotography, painmaker143, mrs_painmaker से ली गई हैं.