कुआलालंपुर: मलेशिया की एक मस्जिद ने मुसलमानों के पवित्र स्थल के सामने छोटे कपड़ों में दो महिलाओं के डांस का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद पर्यटकों पर पाबंदी लगा दी है. कोटा किनाबालु शहर स्थित मुख्य मस्जिद के बाहर एक दीवार पर तंग कपड़ों में डांस करते हुए दो महिलाओं का किसी ने वीडियो बना लिया. वे पूर्वी एशियाई प्रतीत होती हैं और विदेशी समझी जा रही हैं. यह स्थान पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है. Also Read - Viral Video: सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा था शख्स, तभी सामने आ गया अजगर, देखें फिर क्या हुआ

Also Read - Karan Johar ने वायरल VIDEO को लेकर जारी किया बयान, प्रोडक्शन हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ पर कही यह बात...

Also Read - सुशांत ने शाहरुख के अंदाज में सारा के साथ किया था रोमांस, वायरल हुआ ये वीडियो

वीडियो में इस घटना के एक चश्मदीद को यह कहते सुना जा सकता है ,‘ वे लोग दीवार से गिर क्यों नहीं गए?’ मस्जिद प्रमुख जमाल साकरन ने सप्ताहांत में विदेशी पर्यटकों के अस्वीकार्य व्यवहार की आलोचना की और साबाह राज्य स्थित मस्जिद में पर्यटकों की यात्रा पर अस्थायी रोक का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि इस कदम का उद्देश्य इस्लाम की पवित्रता को बचाए रखना है. इस घटना में संलिप्त महिलाओं की राष्ट्रीयता स्पष्ट नहीं है.

100 लड़कों से गले मिलने वाली अलीशा बोलीं- ‘इरादा गलत नहीं था, इज्जत जाने के संदेश मिल रहे हैं’

प्रांतीय पर्यटन मंत्री क्रिस्टिना लीव ने ‘ द स्टार ’ अखबार से कहा कि इस जोड़ी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी क्योंकि वे अपनी हरकतों की गंभीरता से संभवत: वाकिफ नहीं थे. लेकिन अधिकारी उनका पता लगाना चाहते हैं, ताकि उन्हें बताया जा सके कि जिसे वे ‘ मजा ’ समझते हैं वह दरअसल असम्मानजक हरकत है और साबाह में उसे उचित नहीं माना जाता. गौरतलब है कि मुस्लिम बहुल देश मलेशिया में पर्यटक आमतौर पर मस्जिदों की यात्रा करते हैं. देश में इस्लाम के उदार रूप का पालन किया जाता है लेकिन शालीन कपड़े पहनने की सलाह दी जाती है.