आज इंसान जमीन से चाँद पर और अब मंगल ग्रह पर जाने की तैयारी मे लगा हैं। आज विज्ञान अपने चरम पर है और लोग हर कारण के पीछे तर्क को तलाश करते हैं। बचपन में हमने सुना था की उस हवेली में भूत हैं। वहां कुएं में भूत हैं। लेकिन आज यह सब एक मजाक और मिथ्या कहानी बनकर रह गई है। लेकिन अगर कोई ऐसा शख्स आपके सामने आकर कहें की उन्होंने भूत देखा ही नही बल्की उन्होंने उसके हमले को झेला भी है तो क्या कहेंगे।

मलेशिया के एक स्कुल को इस लिए बंद करना पड़ गया क्योंकि उसमें भूत था। आप भी हैरान हो गए ना आज के दौर में भूत होता है क्या। लेकिन आप को जानकर बड़ी हैरानी होगी की मलेशिया के इस स्कुल जिसका नाम SKM Pengkalan Chepa 2 है उसमें पढ़ने वाले स्टूडेंट और पढ़ाने वाले टीचर सभी भूत से परेशान हैं। यहां स्कुल के 11 शिक्षको ने उस भूत के हमले को झेल चुके हैं और वहीं अब सी स्कुल में पढ़ने से सब घबरातें हैं। यह भी पढ़ें : इस रास्तें से गुजरना है तो भूत को सिगरेट और मिनरल वाटर देना ही पड़ेगा 

इस स्कुल में भूत सभी को परेशान करता है और कई लोगों ने दावा किया है की उन्होंने काले रंग की आकृति देखि है। वहीं एक महिला कर्मचारी ने कहा की उसके गोद में किसी को उसने महसूस किया और उसके बाद वो बेहोश होने लगी। लेकिन इस स्कुल में होने वाली घटना के कारण बच्चों के परिजन परेशान होने लगे और विरोध करने लगे। लोगों के बढ़ते विरोध के कारण स्कुल को बंद कर दिया गया है। फिलहाल भूत के अस्तित्व पर हरदम सवाल उठता है कोई कहता है सच तो कोई झूठ लेकिन ?( फोटो क्रेडिट – आज तक )