Suicide Note On Facebook: लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपनी फोटोज, व्यूज शेयर करने के लिए करते हैं. पर एक शख्स ने सुसाइड नोट ही शेयर कर दिया. इसमें उसने जो लिखा, उससे हड़कंप मच गया. Also Read - Viral Video: गर्म तेल में हाथ डालकर महिला ने तलीं पकौड़ियां, जिसने देखा दंग रह गया...

खबर के मुताबिक ये शख्स उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था. 30 साल का सामाजिक कार्यकर्ता था. जहर खाने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट साझा किया. Also Read - Viral Video: कभी गया नहीं स्कूल, फिर भी चलता-फिरता कैलकुलेटर है राजस्थान का ये लड़का, सर्जरी के बाद हुआ ये बदलाव!

पोस्ट में चंदन सिंह वर्मा ने लिखा कि उसकी पत्नी कल्पना वर्मा उसे परेशान करती है और तलाक देने के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रही थी, दोनों की साल 2014 में शादी हुई थी. Also Read - पक्षपात का आरोप झेल रहीं अंखी दास ने दिया फेसबुक से इस्तीफा, जानिए क्या है पूरा मामला

जब चंदन के दोस्तों और रिश्तेदारों ने बुधवार को वह पोस्ट देखी, तो उन्होंने तुरंत उसे फोन करना शुरू कर दिया, लेकिन उसने कॉल का जवाब नहीं दिया. उनमें से कुछ उसके घर पहुंचे और वहां ताला लगा पाया.

पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद चंदन अपने बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला.

उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में बरेली के एक हाईयर सेंटर में रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कोतवाली पुलिस स्टेशन प्रवेश सिंह ने कहा, “हमने शव को ओटोप्सी के लिए भेज दिया है और उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. सुसाइड नोट सबूत है और हम इसे हमारी जांच में शामिल करेंगे.”
(एजेंसी से इनपुट)