नई दिल्ली: देश में डेटिंग ऐप को लेकर आए एक रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा किया गया हैं. रिसर्च के अनुसार देश में 8 लाख विवाहित जोड़े ऐसे हैं जो अपने पार्टनर को धोखा देते हैं. इन लोगों के डेटिंग ऐप्स पर अकाउंट्स भी हैं. साथ ही कई ऐसे विवाहित जोड़े हैं जिन्होंने नए साल पर अजीबों-गरीब संकल्प भी लिए हैं. बता दें कि सोमवार को रिपोर्ट में हुए खुलासे में महिला व पुरुष दोनों ही शामिल हैं.

डेटिंग ऐप के अनुसार इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि कई विवाहित जोड़ों ने नए साल पर फ्लर्ट करने और बेवफाई करने को लेकर शपथ भी लिया है. बता दें कि जनवरी के पहले सप्ताह में जब बच्चों की छुट्टिया खत्म हो गई तब विवाहित जोड़ों ने दोबारा डेटिंग ऐप पर एंट्री दी और काफी वक्त तक ऐप में टेक्निकल दिक्कतें आ रही थीं.

नवंबर 2019 के डाटा के अनुसार डेटिंग ऐप पर सबसे ज्यादा पुरुष बेंगलुरु, मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, पुणे, नई दिल्ली, हैदराबाद, चेन्नई, गुड़गांव, अहमदाबाद, जयपुर, चंडीगढ़, लखनऊ, कोच्चि, नोएडा, विशाखापट्टनम, नागपुर, सूरत, इंदौर और भुवनेश्वर से हैं. जबकि महिलाएं बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, गुड़गांव, चंडीगढ़, अहमदाबाद, जयपुर, कोच्चि, नोएडा, लखनऊ, इंदौर, सूरत, गुवाहाटी, नागपुर और भोपाल से हैं.