दुनिया की सबसे चर्चित एडल्ट स्टार का खिताब पा चुकीं 24 साल की मिया खलीफा अब यूएस स्पोर्ट्स पंडित के रूप में काम कर रही हैं. फैंस को ऑफेंड करने और उनसे बहस करने में मिया खलीफा को मजा आता है. अपने लेटेस्ट यूट्यूब शो आउट ऑफ बाउंड्स में एडल्ट स्टार ने डब्ल्यू डब्ल्यू ई को एंबैरेसिंग बता डाला. यूएफसी फाइटर रोंडा राउसी के मूव पर डिस्कशन के दौरान मिया खलीफा ने कहा कि यहां उनका करियर खत्म होने जा रहा है, मेरे मन में डब्ल्यू डब्ल्यू ई के लिए कोई सम्मान नहीं है. ये एक असली स्पोर्ट्स नहीं है, ये एंबैरेसिंग हैं.

लेकिन इस गेम के फैन रहे एक शख्स ट्विटर पर मिया खलीफा पर जोरदार हमला बोला. उसने लिखा, मैं इसलिए निराश नहीं होउंगा क्योंकि एक पॉर्न स्टार के मन में प्रो रेसलिंग के लिए सम्मान नहीं हैं. उसने अपनी राय बताई है. हेल्म कहते हैं कि ये मिया की अपनी निजी राय है,लेकिन WWE में उनके शरीर की जमकर धुनाई होती है.

जब मिया ये बात कह रही थी तो उनके को-होस्ट ने मिया के ठीक उलट राय जाहिर कर डाली. मिया के को-होस्ट जिलबर्ट अरेनास ने कहा कि रॉसी का फील्ड बदलना उनके करियर के लिए काफी प्लस साबित हो सकता है.

अपने को-हॉस्ट की बात सुनकर मिया ने कहा कि ये काफी शर्मनाक भी है, ये एक असल फाइट से निकलकर यूनिटार्ड (ड्रेस) पहन एक नकली फाइट का हिस्सा बनना है. मिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया में उनकी काफी आलोचना हुई है.