बेंगलुरू। बेंगलुरू में एक सड़क हादसे में पांच साल के बच्चे के चमत्कारिक ढंग से बचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बेंगलुरू के रहने वाले चन्नापरमेश्वर और उनकी पत्नी रेणुका अपने पांच साल के बच्चे के साथ बाइक पर बेंगलुरू जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. मामला रविवार शाम का बेंगलुरू ग्रामीण के नेलामंगला का है. Also Read - शर्मनाक: DG रैंक के अफसर ने बेरहमी से की पत्नी की पिटाई, Video वायरल

Also Read - ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण का जमकर उड़ा मजाक, यूजर्स ने पूछा- माल है क्या?

बाइक की भीषण टक्कर  Also Read - केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- डिजिटल मीडिया ज़हर है, इस पर नियंत्रण हो

हाईवे पर उनकी बाइक एक दूसरे दोपहिया वाहन से पीछे से टकरा गई. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि पति-पत्नी बाइक से सड़क पर गिर पड़े. लेकिन बाइक सड़क पर चलती रही और इस पर उनका बच्चा भी बैठा हुआ था. चमत्कारिक ढंग से बाइक कुछ समय तक सड़क पर अपनेआप सीधी चलती रही.

मुंबई पुलिस ने शेयर किया मुस्कुराते हुए पॉकेटमार का वीडियो, आप भी हंस पड़ेंगे

बाइक करीब 300 मीटर तक सड़क पर दौड़ती रही और आखिर में डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद बच्चा घास पर छिटककर गिर पड़ा. चमत्कार ये हुआ कि इस बच्चे को बिल्कुल भी चोट नहीं लगी. आसपास के लोगों ने तुरंत उसे जाकर उठा लिया और मां-बाप के पास ले आए.

ये पूरी चमत्कारिक घटना उसी सड़क पर मौजूद एक कार के कैमरे में कैद हो गई जो उसी दिशा में जा रही थी. दंपति को मामली चोट आई और एक अस्पताल में उनका इलाज कराया गया. इस घटना का वीडियो एक पुलिस अफसर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.