मियामी: फैशन मॉडल मारा मार्टिन की स्विमसूट में रैंप पर वॉक करते हुए अपनी 5 महीने की बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराती फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह वाकया स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान की है. मैगजीन स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड जो कि अपने वार्षिक स्विमसूट इशू के लिए जानी जाती है ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. दर्शकों की निगाहें उस समय ठहर गईं जब मारा मीर्टिन रैंप पर उतरीं. उन्होंने 5 महीने की अपनी बेटी को गोद में लिए ब्रेस्टफीड करवाते हुए रैम्प वॉक किया. Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का स्विमसूट में हॉट अंदाज, लोग बोले- कोरोना से मदद के लिए कुछ डोनेट करो, फोटो मत शेयर करो

मारा मार्टिन ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर वॉक करती हुई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब मारा मार्टिन रैंफ वॉक कर रही हैं तो वहां मौजूद लोग जमकर उनके लिए तालियां बजा रहे हैं. मारा मार्टिन मिशिगन की रहने वाली हैं. मार्टिन उन 16 फाईनलिस्ट में से एक हैं जिन्हें मियामी स्वीम वीक के लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैगजीन के लिए चुना गया. मारा मार्टिन ने इसके लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैगजीन को धन्यवाद दिया है.

वीडियो शेयर करने के बाद लोगों की खास प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं आज अपनी बेटी के साथ उस चीज के लिए हेडलाइन बन गई हूं जो मैं रोज करती हूं. यह सच में बहुत भावुक करने वाला है. मैं यह मैसेज शेयर करते हुए खुद के लिए अच्छा मसहूस कर रही हूं और ब्रेस्टफीडिंग को सामान्य बनाना चाहती हूं.