येरुशलम। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन से संबंधों को लेकर चर्चा में रहीं मोनिका लेविंस्की एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में इस्राइल में एक कार्यक्रम के दौरान बिल क्लिंटन से जुड़ा एक सवाल पूछने पर मोनिका भड़क गईं और इंटरव्यू अधूरा छोड़कर स्टेज से चली गईं. उनका कहना था कि मना करने के बावजूद उनसे बिल क्लिंटन से जुड़ा अभद्र सवाल पूछा गया.

1990 के दौर में व्हाइट हाउस में इंटर्न के तौर पर काम करने के दौरान मोनिका लेविंस्की का अफेयर बिल क्लिंटन से चला था जिसकी वजह से उनका राष्ट्रपति पद भी संकट में आ गया था. मोनिका येरुशलम में एक टीवी प्रोग्राम में एंकर के सामने थी. अब 45 साल की हो चुकी मोनिका ने इस दौरान सोशल मीडिया के खतरे के बारे में लोगों को बताया.

सवाल पर भड़कीं मोनिका

लेकिन इसी दौरान टीवी एंकर के एक सवाल पर वह भड़क उठीं और स्टेज छोड़कर चली गईं. एंकर ने उनसे पूछा था कि क्या वह चाहती हैं कि बिल क्लिंटन व्यक्तिगत रूप से उनसे माफी मांगें. इस पर मोनिका ने कहा, मुझे माफ करें. मैं अब और ये नहीं कर पाऊंगी.

पूर्व राष्ट्रपति क्लिंटन ने मोनिका लेविंस्की से अपने संबंधों पर माफी मांगने से किया इंकार

मोनिका ने प्रोग्राम छोड़ने के बारे में एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि इंटरव्यू से पहले ही तय हो गया ता कि इसके पैरामीटर क्या होंगे और क्या क्या पूछा जाएगा. लेकिन इसे माना नहीं गया और इंटरव्यू लेने वाले ने मुझसे अभद्र सवाल पूछ लिया.

बता दें कि इसी साल जून में एनबीसी इंटरव्यू में क्लिंटन से पूछा गया था कि क्या वह महसूस करते हैं कि मोनिका से माफी मांगनी चाहिए. इस पर क्लिंटन ने कहा था कि नहीं, मैंने उनसे कभी बात नहीं की. लेकिन मैं सार्वजनिक रूप से कई बार कह चुका हूं कि मुझे माफ कर दें.