नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. ऐसे में ही एक वीडियो इन दिनों से फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए सुना जा सकता है. बुजुर्ग महिला की अंग्रेजी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो को 1 मार्च को आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. Also Read - कांग्रेस ने कहा- एक साल में केंद्र ने देश को निराशा और पीड़ा दी, 'बेबस लोग, बेरहम’ सरकार’ का नारा भी दिया

अरुण बोथरा द्वारा शेयर की गई बुजुर्ग महिला की अंग्रेजी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. वीडियो में दादी महात्मा गांधी और राजीव गांधी के बारे में अंग्रेजी में बोलते दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अधिकारी ने कांग्रेस नेता शशि थरुर का ध्यान भी आकर्षित किया. बता दें कि देश ही दुनिया में भी शशि थरुर को उनकी अंग्रेजी के लिए जाना जाता है. शशि थरुर पर उनकी अंग्रेजी के लिए मीम्स भी बनाए जाते हैं.

वीडियो में बुजुर्ग महिला ने कहा कि महात्मा गांधी दुनिया के महान व्यक्तियों में से एक थे. वह हिंदू और मुसलमान दोनों से प्यार करते थे. वह राष्ट्र के पिता थे. वीडियो को शेयर कर आईपीएस अधिकारी ने कैप्शन दिया कि आप इस बूढ़ी महिला के स्पोकन इंग्लिश को 10 में से कितना देना चाहेंगे. उन्होंने आगे लिखा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि शशि थरुर सर कितना अंक देते हैं. इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं.