शादी में अक्सर आपने दुल्हनों को गोल्ड या डायमंड की ज्वेलरी पहने हुए देखा होगा. लेकिन हाल ही में पाकिस्तान में हुई एक शादी में दुल्हन ने ज्वेलरी के बदले टमाटर पहने हुए थे. जी हां, एक न्यूज चैनल ने इस लड़की का इंटरव्यू लिया है. जिसके बाद से ही यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक भी बनाया जा रहा है. इस इंटरव्यू की क्लिप पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन भी डाला गया है, जिसमें लिखा है- ‘टोमैटो ज्वैलरी, अगर आपको लगता है कि आपने दुनिया में सबकुछ देखा है.’

इस 2 मिनट के क्लिप में आप देख सकते हैं कि दुल्हन टमाटरों से बनी ज्वेलरी को खूब दिखा रही है. बता दें कि पाकिस्तान में टमाटर की कीमतें 300 रुपए हो गई हैं. इस वीडियो में दुल्हन यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि गोल्ड की कीमतें आसमान छू रही हैं ऐसे में मैंने टमाटर की ज्वेलरी पहनी हैं. इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस पोस्ट पर लोग जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस आइडिए को काफी अच्छा बताया है. जबकि कुछ लोग इस दुल्हन को पाकिस्तान की सबसे अमीर महिला बोल रहे हैं.