पाकिस्तान हॉट मॉडल कंदील बलोच कि हत्या का मामला सभी के अभी भी जहन में है। लेकिन क्या आप जानतें है पाकिस्तान की एक ऐसी पोर्न स्टार भी है जिसें उनके अधि‍कतर देशवासी नफरत करते हैं। इस पोर्न स्टार पर हमेशा सोशल मीडिया के माध्यम से हमला होता रहता है। लेकिन आप जानतें है की ऐसा होता है। दरअसल यह पोर्न स्टार हिजाब यानी बुरका पहनकर पॉर्न एक्टर के तौर पर काम करती है। जिसके कारण पाकिस्तान के लोग उससे नफरत करते है।

पाकिस्‍तानी मूल की अमेरिकी पोर्न स्‍टार नादिया अली 24 साल,पेशा- पाकिस्तान मूल की अमेरिकी अभिनेत्री, ये उस महिला का परिचय है। नदिया लोगो में इस लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं की यह हिजाब यानी बुरका पहनकर पॉर्न एक्टर के तौर पर काम करती है। नादिया को पोर्न इंडस्‍ट्री में आए एक साल से ज्‍यादा हो चुके हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट द डेली बीस्‍ट को दिए गए अपने इंटरव्यू मे उन्होंने ने इस बात का खुलासा किया की हिजाब महिलाओं के दमन का प्रतीक है। यह भी पढ़ें: एडिक्शन डिओड्रेंट के विज्ञापन देखिये सनी लियॉन का सेक्सी हॉट अंदाज़

लेकिन अब पॉर्न स्टार नादिया अली एक डर सताने लगा है कहीं उनकी हत्या कंदील बलोच की तरह न हो जाए। आपको बता दें कि पाकिस्‍तान में अपने घर में नहीं जा रकती हैं। उन पर हिज़ाब पहन कर पॉर्न फिल्‍मों में काम करने का आरोप है। जिसके कारण पाकिस्तान में कई ऐसे लोग हैं जो नादिया से चिढ़े हुए हैं और उन्होंने नादिया से नाराज़ होकर उन्हें पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।