Raksha Bandhan 2020: देश भर में हर साल बड़ी धूमधाम से रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाता है. हर साल की तरह इस साल भी 3 अगस्त को भी राखी मनाई जा रही है. Also Read - गुलाबी रंग के दुपट्टे में एक खूबसूरत शाम सी लगीं हिना खान, नब्ज़ में मिश्री सी घुल गई!

ये पर्व है बहनों का. बहन कहीं भी हो, भाई के पास अपने प्यार का संदेश राखी के रूप में पहुंचाती ही है. ऐसी ही एक बहन पाकिस्तान में भी है, जो हर साल पीएम मोदी को राखी भेजती हैं. उनका नाम है कमर मोहसिन शेख. Also Read - रक्षा बंधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने की घोषणा, राज्य में खुलेंगे 11 कॉलेज

कमर मोहसिन शेख ने डाक से राखी भेजी है. उन्होंने पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है. Also Read - Raksha Bandhan 2020: अस्पताल की अनूठी पहल, बन रही मिठाईयां, कोरोना मरीज मनाएंगे राखी का त्योहार...

बता दें कि कमर मोहसिन शेख 24 सालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधती आ रहीं हैं. मोहसिन कमर पाकिस्तान से हैं, लेकिन शादी के बाद अहमदाबाद में बस गई हैं.

शेख ने बताया कि वो जब पहली बार मोदी से मिली थीं तब उन्होंने उन्हें बताया था कि वे कराची से हैं. उस समय मोदी ने उन्हें बहन कहा था. तब से राखी का ये रिश्ता शुरू हो गया.

हालांकि इस बार कोरोना के कारण वे दिल्ली नहीं आ सकीं इसलिए उन्होंने पीएम को राखी भेजी है.

कमर ने बताया कि उनकी दो और बहनें भी पीएम मोदी को राखी बांधना चाहती थी. उनके पति और उनका बेटा भी प्रधानमंत्री मोदी से बेहद प्यार करते हैं.