नई दिल्ली: आपने लोगों को कॉलेज, ऑफिस, मॉल, रेस्टोरेंट में प्रपोज करते तो देखा होगा, लेकिन जरा सोचिए जमीन से सैंकड़ों फीट कि ऊंचाई पर किसी से प्यार का इजहार करना कितना स्पेशल होगा. ऐसा ही कुछ फिल्मी नजारा देखने को मिला एक फ्लाइट में. Also Read - CAA को लेकर रमेश चेन्नीथला ने राज्यपाल पर साधा निशाना, कहा- वापस बुलाए जाने के लिए विधानसभा में लाएंगे प्रस्ताव

मेरिका के डेट्रायट ( Detroit) से ओक्लाहामा शहर (Oklahoma City) के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में पायलट ने टेकऑफ करने से पहले फ्लाइट की अटेंडेंट (एयर होस्टेस) के सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया. फ्लाइट में मौजूद यात्रियों के सामने यह बिल्कुल नया अनुभव था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हे रहा है.
Also Read - उत्‍तराखंड विधानसभा में पास हुआ गाय को 'राष्ट्रमाता' घोषित करने का प्रस्ताव

लॉरेन मिशेल गिब्स  (Lauren Michele Gibbs) ने इस घटना का वीडियो और तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘पिछली रात यात्रियों के सामने मेरी दोस्त ने जीवन साथ बिताने के सवाल पर हां कहा.’ उन्होंने आगे लिखा है, ‘यह किसी सपने की तरह है, मैं से पल को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. मैं परिवार दोस्त और खासकर भगवान को धन्यवाद कहता हूं. हां, ये जरूर है कि शादी फ्लाइट में नहीं होगी.’ Also Read - सुल्‍तानपुर जिले का नाम बदलकर हो 'कुशभवनपुर', बीजेपी विधायक ने यूपी विधानसभा में रखा प्रस्‍ताव

उन्होंने आगे लिखा कि मैं चाहता हूं कि लोग आज का दिन हमेशा याद रखें. मैं अपनी लाइफ लॉरेन के साथ बिताना चाहता हूं.” इतना कहकर जॉन ने जेब से कुछ निकाला और घुटनों पर बैठकर लॉरेन को प्रपोज कर दिया. जिसे देख वो हैरान रह गईं और हां कहते ही जॉन को किस कर दिया. जिसके बाद जॉन ने लोगों को पूछा- ”इन्होंने हां बोला! क्या आप सुन सकते हैं.” जिसके बाद केबिन में सभी तालियां बजाने लगे.

इस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं. करीब चार हजार लोग लाइक कर चुके हैं और इस पोस्ट को 250 लोग शेयर कर चुके हैं.