कुछ खबरे चौकानें वाली होती है और कुछ सोचने पर मजबूर कर देती हैं। आमतौर हम सभी जानतें जानतें है की गर्भवती महिला डिलवरी के दौरान एक बच्चे अथवा दो बच्चो के जन्म दे सकती है। अगर चमत्कार हुआ तो तीन होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने वाले हैं जिसके बारें में जानकर आप एक बार खुद सोच में पड़ जाएंगे। इस महिला ने एक ऐसा खुलासा किया है की जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।

कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर एक खबर खुल वायरल हो रही थी। जिसमें कैलिफोर्निया में रहने वाली नेटली सुलेमान नामक महिला की खूब चर्चा हो रही थी। नेटली सुलेमान ने एक साथ 8 बच्चो को जन्म दिया था। जिसके बाद नेटली काफी मशहुर हो गई थी। टीवी चैनल से लेकर सोशल मीडिया पर चारो तरफ नेटली का ही जिक्र हो रहा था। लेकिन अपने जीवन से जुड़ी बातो को साझा करते हुए नेटली ने बाताया की उन्होंने IBF का सहारा लेकर पहले 8 बच्चो को जन्म दिया लेकिन इसी तकनीक के सहारे पहले भी 6 बच्चो को जन्म दे चुकी थी। यह भी पढ़ें: 29 साल की महिला देगी एक साथ 5 बच्चों को जन्म 

नेटली ने बताया की उन्होंने कुल 14 बच्चो को जन्म दिया है। लेकिन इसके बात ओक्टोमॉम बनने के बाद नेटली की मुसीबत बढ़ने लगी। काम न होने के कारण काफी मुसीबतों का उन्हें सामना करना पड़ा और उसमें 14 बच्चो की परवरिश करना काफी मुश्किल हो रहा था। फिलहाल नेटली ने दो तीन मीडिया कंपनीज के लिए न्यूड फोटोज क्लिक करवाए।(फोटो क्रेडिट – news 24 )