नई दिल्लीः वैसे तो एक छोटे से सांप को देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और कई लोग तो इसे देखकर भाग खड़े होते हैं. तो सोचिये कि अगर आपके सामने अचानक बड़ा सा अजगर आ जाए तो आप क्या करेंगे. सामान्य सी बात है कि आप इससे दूरी बना लेंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों बंदरों और अजगर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दर्जनों बंदर एक अजगर से झड़प करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि हमें यह वीडियो वायरल प्रेस नाम के एक यट्यूब चैनल से मिला है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक भारी-भरकम अजगर ने एक बंदर को अपनी जकड़ में ले रखा है और बंदरों की पूरी टोली अपने साथी को बचाने की कोशिश में जुटी है. वहीं अजगर ने बंदर को इस तरह अपनी जकड़ में ले रखा था कि दर्जनों बंदर मिलकर भी अपने साथी को अजगर से नहीं छुड़ा पाए. इस दौरान बंदर पूरी कोशिश करते हैं कि वह अपने साथी को अजगर से छुड़ा लें, लेकिन उनकी कोई भी तरकीब काम नहीं आती.

 

वायरल वीडियो दक्षिणी थाईलैंड के प्रछुआब खीरी खान के एक पहाड़ी इलाके का बताया जा रहा है. यहां बंदरों का एक झुंड बैठा था, इसी दौरान यहां से एक अजगर निकल रहा था और उसने अचानक ही एक बंदर को अपना शिकार बना लिया. इस पर बंदर ने भी खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा. वहीं बंदर के अन्य साथियों ने भी उसे अजगर से छुड़ाने की हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन अंत में जीत अजगर की हुई और सभी बंदर भी यहां से चले गए.

जब रैंप वॉक के दौरान टूट गई पाक मॉडल की सैंडल, VIRAL VIDEO देखें और जानें क्या हुआ आगे

इस बीच एक बुजुर्ग व्यक्ति भी अपने डंडे की सहायता से बंदर को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें भी अजगर से हार का सामना करना पड़ा. कई बंदर तो अजगर की पूंछ भी खींचते हैं, लेकिन अजगर फुंफकार कर बंदरों को दूर भगा देता है. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.