फोटो क्रेडिट- www.cairoscene.com

इंसान किस हद तक गिर सकता है इस खबर को पढने के बाद आप खुद समझ जाएंगे। आप जरुर इस खबर को पढ़ने के बाद इस इंसान से घृणा करने लगेंगे। आज के इस दौर में माना जाता है की इंसान से बड़ा जानवर कोई नही हैं और वहीं महिलों की बात करें तो वो सबसे असुरक्षित मानी जाती हैं। लेकिन क्या आप सोच सकतें हैं की कोई इंसान इस हद तक गिर सकता है की वो किसी बेजुबान जानवर का रेप कर सकता है। जिहां इस खबर में आप को हम एक ऐसे इंसान की करतूत के बारें में बताएंगे जो एक गधे का रेप करने की फ़िराक में था। यह भी पढ़ें: अपनी गर्लफ्रेंड के नटखट स्वभाव को जानने के लिए इसे जरुर पढ़ें

सऊदी अरब में एक शेख की हवस की आग इतनी ज्यादा भड़क गई की उसने उसे शांत करने के लिए अपने गधे को चुना और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए एक सुनसान जगह पर लेकर गया। चारो तरफ विराना देख के इस शेख ने गधे के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा लेकीन गधे को इस शेख की करतूत जरा भी पसंद नही आई और फिर गया गधे ने शेख को जोरदार लात दे मारी। सऊदी अरब की एक वेबसाइट की खबर के अनुसार रेप की कोशिश करने वाला शेख जगह पर ही मर गया।

दरसल जब शेख गधे का रेप करने की कोशिश करने की फ़िराक में था तब गधे ने शेख के सीने पर जोर से दूलत्ती मारी और शेख जमींन पर गीर पड़ा उसके बाद गधे ने लगातार उसके उपर अपने पैर से लात मार मार को अधमरा कर दिया और कुछ देर तड़पने के बाद वो शेख जगह पर ही मर गया। जब रेगिस्तान में पुलिस पहुंची तो थोड़ी दुरी पर गधा खड़ा था और वहीं शेख की लाश पड़ी थी और पुलिस तुरंत पुलिस ने मामले को समझ लिया।