नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंधों का खुलासा करने वाली व्यस्क फिल्मों की एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल की किताब आने वाली है. इसमें उन्होंने ट्रंप के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया है. स्टॉर्मी डेनियल का कहना है कि उन्होंने अब तक जितने लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए उनमें ट्रंप के साथ बनाया गया संबंध सबसे कम प्रभावित करने वाला था. स्टॉर्मी डेनियल की नई किताब फुल डिसक्लोजर की एक प्रति गार्जियन के हाथ लगी है.

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि उन्होंने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए बड़ी राशि दी थी. राष्ट्रपति ने व्यक्तिगत रूप से एक लाख 30 हजार डॉलर की रकम माइकल कोहेन को चुकाई थी, जो डेनियल को चुप रहने के लिये दी गई थी. ट्रंप ने कहा था कि इस तरह के समझौते सेलिब्रिटी और धनवान लोगों के बीच बेहद आम बात हैं. ट्रंप का कहना था कि इस समझौते का इस्तेमाल प्रेम संबंध के बारे में झूठे और वसूली वाले आरोप लगाने से रोकने के लिए किया गया. दोनों के बीच कोई प्रेम संबंध नहीं होने की बात स्वीकारने वाले विस्तृत पत्र पर हस्ताक्षर के बावजूद ऐसा किया गया.

स्टॉर्मी डेनियल ने अपनी किताब में लिखा ट्रंप के प्राइवेट पार्ट के बारे में भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है कि उनका प्राइवेट पार्ट औसत से भी छोटा है. किताब में उन्होंने साल 2007 में ट्रंप के साथ बिताए हुए पल के एक अहम घटना का भी उल्लेख किया है. डेनियल ने लिखा है कि वह एक होटल रूम में केबल टेलिविजन पर ट्रंप के साथ शार्क वीक देख रही थीं. उसी समय ट्रंप के पास हिलेरी क्लिंटन का फोन आया और चुनाव को लेकर बातचीत हुई. हिलेरी क्लिंटन डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए बराक ओबामा के खिलाफ खड़ी हुई थीं.

गौरतलब है कि डेनियल ने ट्रंप के खिलाफ मुकदमा दायर किया था. साथ ही कैलिफोर्निया के जज से 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गए गैर प्रकटीकरण समझौते को रद्द करने की मांग की थी. मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि समझौता, ‘अवैध और बिना परिणाम वाला है’ क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप ने स्वंय इस पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा. लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबध होने की बात को नकार दिया था.